Monday 12 October 2009

कर्मा 'Au श्वे, बॉन भूख

कर्मा 'Au श्वे, बॉन भूख
टैग के साथ रात में अपसामान्य और टक्कर में तैनात Afterlife, बर्मा बौद्ध नर्क, कर्मा, श्वे से ज़्यादा आध्यात्मिक, 11 अक्तूबर 2009 पर buffalohair द्वारा


बर्मा के जनरल श्वे से ज़्यादा देखने की आध्यात्मिक दृष्टि से समय कई वर्षों के लिए खरीदा है. उसने अपने ज्योतिषियों पर निर्भर है कि उसे जीवन के माध्यम से गाइड के रूप में वह बर्मा में राज्य करता रहा. Naypydaw को यांगोन से कदम अपने ज्योतिषियों की दिशा के अंतर्गत था और साथ ही अन्य महत्वपूर्ण निर्णय किया है की वह एक मेजबान. बार बार वह मनीषियों के मार्गदर्शन का अनुसरण के लिए बर्मा में बिजली की अपनी स्थिति सुरक्षित है. बलिदान के लिए मानव मौद्रिक और सूची अंतहीन है से लेकर. जादू या चिकित्सा, के रूप में मैं इसे बहुत वास्तविक है और, मेरी परंपरा यह सामान्य ज्ञान के भीतर. लेकिन सभी अच्छी चीजों का अंत करने के लिए आना होगा और तब श्वे उसका नंबर को देखने के एक असाधारण बात से है. समय श्वे से ज़्यादा अपने टैब वेतन के लिए.

उनके निधन के हर जगह बर्मी परंपराओं में संकेत कर रहे हैं. रक्त तीन पगोडा पर गिरा दिया गया था एक बहुत ही महत्वपूर्ण हस्ताक्षर करने के बाद से वह अपने Midis टच के साथ इन पवित्र स्थानों दागी. लेकिन केक पर frosting था जब वे अंततः बाहर बौद्ध धर्म के फेंक दिया और साथ ही अपने ठग के प्रमुदित बैंड है. इस सब का हिस्सा अजीब असल में वह आध्यात्मिक अर्थ का उपयोग अपने सत्ता सुरक्षित लेकिन उनकी रहस्यवादी उसे अंतिम परिणाम के बारे में चेतावनी देने में विफल है. कुछ स्वतंत्र और वहाँ एक कीमत है कि भुगतान किया जाना चाहिए है. प्रसाद पूरी में इतने सारे लोगों की तरह ब्याज से ज्यादा कुछ नहीं है और भुगतान नहीं कर रहे हैं लगता है. एक ही समय लेती पृथ्वी पर जब. यदि पृथ्वी पर पूरा देर में भुगतान भुगतान नहीं किया है, वसूली एजेंट "दूसरे पक्ष पर इंतज़ार कर रहा होगा."

सभी dogmas कानून प्रतिकार है कि सरकार के भीतर नहीं है, हालांकि परंपराओं पूरी तरह से अलग हो सकता है लहराना. परिणाम हमेशा ही, हमें काटते हैं कि हम क्या बोना है. कानून है कि भौतिकी सरकार, हर कार्रवाई के लिए कोई विपरीत और पूरा प्रतिक्रिया है, उसी सार्वभौमिक कानून है. सड़कों पर वे कहते हैं, "क्या आसपास के आसपास आता है जाता है." सब कुछ पूरा चक्र के रूप में आता है हम चक्र हमें बनाया है पूरा करें. कोई है हमारी स्थिति से बचने और हम का सामना करना होगा कि हम क्या जीवन में कुछ बिंदु पर किया है या दूसरी तरफ. मौत किसी भी तरह से कोई राहत नहीं है. मैं पहले हाथ पता है जब से मैं एक के पास मौत के अनुभव था. और श्वे से ज़्यादा की तरह मैं एक जिद्दी व्यक्ति है जो अपने तरीके बदल नहीं चाहता था. लेकिन उसके बाद मैं अपने अस्तित्व की वास्तविक हकीकत दिखाया गया है, मैं विश्वास करता था और कोई उपाय नहीं मैं कभी अहंकार और फिर lusting सामग्री का रास्ता आता था. मेरा विश्वास करो, मैं सड़कों पर नहीं चेरी थी और मैं इसे स्वीकार पहली होगी. वहाँ, किया गया है कि कल्पना, capice के प्रत्येक खंड से? हो सकता है कि मैं राजनीतिक घोटाले क्यों एक मील दूर जगह कर सकते हैं, क्योंकि वे सिर्फ सड़क अपराधों पर एक भव्य पैमाने पर कर रहे हैं.

श्वे से कोई शक्ति का ही व्यक्ति है जो पृथ्वी पर समय खरीदा है माध्यम से है. दुनिया के नेताओं के आध्यात्मिक समय से अति प्राचीन में dabbled है. जीन Dickson, एडगर Cayce, रूथ Montgomery और कई वर्षों से नेताओं मिला है तो यह सिर्फ एक श्वे से ज़्यादा बात नहीं है. यह एक तरीका है कि आदिवासी लोगों को तेजी से अलौकिक यह समाज की मुख्य निकाय के रूप में सभी बक लेबल का ज्ञान करेंगे में अजीब है. राजा के लिए, शासकों और राष्ट्रपतियों असाधारण बहुत उन्हें असली बात है. के रूप में एक पूर्व अंगरक्षक के रूप में मैं अपने ग्राहकों को आध्यात्मिक अर्थ के लिए बड़ी रुपये कारोबार सुरक्षित सौदों का सहारा होता देखा था. और वे मूवर्स और shakers थे. उन्हें लगता है कि नहीं था कि यह सब बक रहा था और वे जब skeptics के लिए रोजगार कार्यालय में एक पार्किंग जगह मिल संघर्ष bazillionaires थे.

उस समय मैं एक उड़ान crappola कि वे क्या विश्वास दे दो, मैं तो बस मेरे भुगतान करना चाहता था सकता है. असल में, मैं आत्माओं जो अभी कैसे मैं अपने जहाज़ चला रहा था अच्छा नहीं लगा द्वारा सताया जा रहा था. शराब और विविध अन्य प्रसन्न ही तरह मैं उन्हें गुस्सा दिलाना मुझे विशेष रूप से जब मैं जा रहा था ख़ुशबूदार से भी कम समय से नहीं रोक सकते थे. इस दिन मैं अब भी पता नहीं क्यों मैं वापस पृथ्वी पर भेजा जब वहाँ अधिक योग्य लोग थे था. मैं तो बस मेरे कंधे जो नकदी, प्लैटिनम या सोने के अलावा सब कुछ बैर पर एक चिप के साथ एक व्यक्ति गुस्से में था. एक बहुत इसके साथ मैं दांव था होने के नाते मेरी त्वचा के रंग के लिए चारों ओर लात मारी जब मैं एक गोली चलाने की आवाज़ बट बच्चा था.

किसी भी स्थिति में अब हम बर्मा के श्वे से ज़्यादा Generalissimo पता कौन है अलौकिक में dabbled. वह सार्वभौमिक अधिकार में उपयोग किया, चिकित्सा और उधार लेने के समय उनके निधन से पहले बना. जाहिर है जब वह अंततः वह मर चुका है उसके जादू के लिए अपने परिवार को तत्काल सहित अन्य लोगों के लिए कोई संबंध था और हर कोई बैग पकड़े जाने से टूट जाएगा. दुख की बात श्वे से ज़्यादा के लिए मृत्यु में भी वह एक प्रमुख ऋण चुकाने के लिए है और कोई उपाय नहीं वह अपनी तरह से बाहर वस्तु विनिमय कर सकते है. हालांकि वे पूरी तरह रहस्यवाद की दुनिया वह उपेक्षा या सगाई के सबसे महत्वपूर्ण नियम पहचानने से इनकार कर दिया गले लगा लिया. वह वापस दे कि वह क्या ले लिया है का कोई इरादा बिना दवा का इस्तेमाल का फैसला किया. कुछ भी मुफ्त, भले ही वह अपने बिल पर रुक जाती है. अपने ऋण उसे दूसरी तरफ का पालन करेंगे, जहां कोई सौदा कर रही है. मर जाता है कि एक से पहले क्यों इतना पृथ्वी पर सुधार करना महत्वपूर्ण है. ओह ठीक है, वह जल्द ही यह आंकड़ा कि बाहर हिस्सा है और यहाँ कहाँ मजा हो जाता है.

एक शाम मैं आत्माओं से संपर्क किया जो मुझे श्वे से ज़्यादा की मदद करने का आरोप लगाया गया था. मैंने उनसे कहा कि वह मेरा पसंदीदा व्यक्ति नहीं था पर वे मुझे उसकी मदद कर रहा था जोर दिया. मैं अपने अभियान की व्याख्या लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ की कोशिश की. फिर एक आत्मा ने मुझे बताया कि वे उसे सुधार कर रहे हैं क्योंकि वे उसके लिए इंतज़ार कर रहे थे बिना afterlife में प्रवेश करना चाहता था. भुगतान के कारण और उनके अनुबंध की शर्तों वह एक ऋण के लिए समझौता किया था के अधीन था. यह तब होता है जब आत्माओं मेरे बेडरूम भरा और कहा कि वे उसे करने जा रहे थे. अपने परिवार के श्वे से ज़्यादा भयावह मौतें मर देख उसकी अंतड़ियों के साथ चारों ओर खेलने से बीज वह पृथ्वी पर लगाए से एक फसल का आनंद जा रहा था. लेकिन सबसे प्रभावशाली बात मैं दिखाया गया इस विशाल वैट था. कि जब ये गुस्सा आत्माओं में से एक मुझे श्वे तब कहा जा रहा था अपने शिकार के खून में एक अनंत काल के लिए उबला हुआ है. मैं अपने रेडियो शो पर किए गए इस बयान के प्रकाश और सुझाव दिया कि वह कुछ प्याज, लहसुन और चिंराट पेस्ट पैक के बाद से वह मेनू पर जा रहा था.

उन्होंने कहा कि उसकी किस्मत द्वारा साझा किया जाएगा, जो सभी उसे सहायता प्राप्त जहाँ वे के रूप में अच्छी तरह से मर गया. अपने पहले ही अनंत काल की पटकथा लिखी है और उनके भविष्य को पत्थर में etched गया है. वे निर्दोष लोगों की हत्या हो सकती है लेकिन लोगों को एक बार मृत्यु हो गई. श्वे और उसके दोस्तों से ज़्यादा जनरल पीड़ित और एक अनंत काल के लिए लगातार मर जाएगा. श्वे से पृथ्वी पर जीवन के बाद से एक बहुत बुरा व्यापार समझौते की एक आँख के एक निमिष से ज्यादा कुछ नहीं था. दूसरी तरफ जीवन हमेशा के लिए है. बदमाश लगता तेज बदमाश ने outsmarted था. जो कोई इसके बाद बर्मा के चितकबरा मुरलीवाला भी मेनू में जोड़ा जाएगा के रूप में वे अपने शिकार खून के टब में एक अनंत काल के लिए उबला हुआ है. उन सभी चमकदार पदक, सब युद्ध के उन हथियारों और उन सभी छिपा दुनिया भर के बैंक खातों बेमानी होगा. वह नरक में सब कुछ एक लड़की की धारीदार वह एक बार पास हो जाएगा. लेकिन उजले हिस्से की ओर, वह अकेले नहीं होगा.

श्वे से सही थी जब उसने कहा कि वह बाहर की दुनिया से नहीं धमकाया और वह है नहीं होगा. लेकिन यह afterlife वह और उसके चालक दल पास सब कुछ है है के बारे में चिंतित है. मुझे पता है कि वह कहाँ जा रहा है और यह उचित है कि वह एक अनंत काल के लिए यातना दी जाएगी. वह और उसके दोस्त सब कुछ वे पृथ्वी पर बाहर dished और वहाँ वे इसके बारे में कुछ नहीं कर सकता है मज़ा आएगा. वहाँ बहुत कुछ है, लेकिन वह अपने अहंकार तर्क के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी सकता है. वह पृथ्वी से जब उसके सेनापतियों गया है और सब जो उसके साथ एकतरफा अवसर की एक खिड़की है अगर उन्हें चुना है. लेकिन श्वे से ज़्यादा पसंद है, वे जिद्दी हूँ मैं मान जाएगा. मेरी तो उन से सलाह, कुछ प्याज, लहसुन और कुछ चिंराट पेस्ट पैक है क्योंकि तुम सदा दुख का स्टू में श्वे से ज़्यादा में शामिल होने जा रहे हैं, यह विश्वास है या नहीं. अब से बात मेरे लिए क्या मैं उन आत्माओं बिंदु देखते हैं, वे मुझे पार्टी को बाधित करने और हार्दिक स्वागत किया है कि वे आप के लिए तैयारी कर रहे थे नहीं कर सकता है. और मैं एक पार्टी pooper नहीं बनना चाहती. बॉन भूख.

अपने शैतान अधिवक्ता

Buffalohair

No comments:

Post a Comment